हम बस बच्चे करते हैं उन्हें स्टारकिड लोग बनाते हैं – बोले सैफ अली खान

Rate this post
सैफ अली खान का कहना है कि लोग स्टारकिड के पीछे क्रेजी हो जाते हैं और उन्होंने यह भी कहा है कि जब तैमूर ताइक्वांडो सीख रहे थे लोगों ने उनकी फोटो ले ली और उन्हें इंटरनेट पर पोस्ट कर दिया सैफ का कहना है कि उन्हें ऐसी अटेंशन बिल्कुल नहीं चाहिए उन्होंने लोगों से यह भी कहा है कि उनके बेटे तैमूर गिटारिस्ट और एक फुटबॉलर बनना चाहते हैं।
बॉलीवुड में पिछले 7 साल से ही नेपोटिज्म और स्टार्टड को मिलने वाले फेवर्स पर डिबेट चल रही है यह टॉपिक अभी भी काफी चर्चा में रहता है बॉलीवुड के कई सारे कपल्स में से सबसे मशहूर कपल सैफ और करीना ने भी इस बारे में बात करी है इनके दो बच्चे हैं पहले का नाम है तैमूर और दूसरे का नाम है जेह यह भी सोशल मीडिया पर किसी सेलिब्रिटी से काम नहीं है इनका जितना अटेंशन मिलता है उतना कई सारे सिलेब्रिटीज को भी नहीं मिलता।
अपने बच्चों पर मिलने वाले इस बहुत ज्यादा अटेंशन पर इस कपल ने बात की उन्होंने यह कहा कि इस सबके होने का कारण यह है कि जनता उनमें काफी ज्यादा दिलचस्पी लेती है।

टैलेंट की गारंटी नहीं है सरनेम – 

किसी भी एक्टर के नाम में फिल्मी परिवार का सरनेम होने से क्या फायदा है ? यह सवाल जब करीना कपूर से पूछा गया तो उन्होंने कहा की सरनेम होने का मतलब यह नहीं है कि आप में टैलेंट भी है आप कामयाब होंगे या नहीं इस बात का फैसला तो दर्शन ही करेंगे।
उन्होंने आगे यह भी कहा कि आज के दौर में तारे ज्यादा मैटर नहीं करते हैं लोग बहुत ज्यादा एक्साइटेड होते हैं उनके साथ तस्वीरें लेने को आपके 40 मिलियन फॉलोअर्स हो या आपको 30000 लाइक्स मिलते हैं इसका यह मतलब बिल्कुल भी नहीं होता कि आप एक तारा हैं आपको इस चीज को साबित करना पड़ता है अपने काम को दिखाकर।

हमारे बच्चों को स्टारकिड जनता बनती है – 

किसी भी स्टार्केट को फिल्मों में शुरुआत आसानी से मिल जाती है इसका सबसे बड़ा कारण है कि ऑडियंस का इंटरेस्ट उसे बच्चों में है हाल फिलहाल में आई डी आर्चीज को ही देख ले वह कितनी चर्चा में बनी रही तारा किसकी लगातार फोटो ली जा रही थी लोगों को फॉलो कर रहे थे यह आपको तय करना पड़ेगा कि आपको अटेंशन क्यों मिल रही है और कहां से मिल रही है।
सैफ ने कहा कि लोग स्टार किड्स को लेकर काफी ज्यादा क्रेजी रहते हैं उन्होंने यह बताया कि जब तक तैमूर ताइक्वांडो सीख रहे थे को उनकी फोटो लेते और इंटरनेट पर रेल बना देते हैं उनको ऐसा टेंशन बिल्कुल नहीं चाहिए उनका कहना है कि हम बच्चे पैदा करते हैं लेकिन उन्हें स्टार किड्स लोग बनाते हैं जनता एक स्टार्टड को देखना चाहती है करीना का कहना है कि स्टार किड को देखने के लिए जनता में एक असाइनमेंट रहती है लोगों के दिमाग में हमेशा यह बात चलती है कि यह उनका बेटा है या उनकी बेटी है।

तैमूर नहीं बनेंगे आगे जाकर एक्टर –

करीना ने आगे कहा कि उनके बेटे तैमूर शायद एक्टर ना बने उन्होंने अपने बेटे तैमूर के इंटरेस्ट के बारे में बताया और कहा वह एक लीड गिटारिस्ट और अर्जेंटीना से एक फुटबॉल प्लेयर बनना चाहते हैं वह अर्जेंटीना जाना चाहते हैं ताकि एक बेहतरीन फुटबॉलर बन सके। करीना ने बताया कि तैमूर लियोनर मैसी बनना चाहते हैं।
Please follow and like us:

Leave a Comment

Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
Pinterest
Instagram
Telegram
WhatsApp
पूनम पांडे की मौत की खबर बन गई मिस्ट्री , जाने सच ! ‘Heeramandi’ आने वाला है भंसाली का मास्टर पीस, सब होंगे हैरान Fighters First Day Shocking Collection भरी ऊंची उड़न ! “Sawan Bhado” फिल्म के प्रीमियर में रेखा पर किया कमेंट , जाने माजरा आलिया भट्ट की साड़ी ने बयां कर दी रामायण की पूरी कहानी!